रविवार, जुलाई 20, 2014

My Collections



1. मुझे हर चीज़,
   एक हद तक ही अच्छी लगती है,
   सिर्फ तुम्हे छोडके..


2. तुम्हारी यादें मेरे,
   पुरानी शराब की बोतलों की तरह है,
   समय के साथ और नशीली होती जा रही है |


3. कभी-कभी सोचता हूँ,
   मोहब्बत भी कितनी खुशनसीब होती,
   अगर आपको होती..


4. तेरे खुदा और मेरे खुदा में फर्क बस इतना है,
    तेरा खुदा पत्थर का है,
    और मेरा खुदा मिट्टी का होकर भी पत्थर है..


5. जरुरी तो नहीं इश्क में हमेशा जख्म ही हासिल हो,
   और फिर जख्म के डर से हम कैसे आपसे मोहब्बत न करे..


6. अच्छा हूँ या बुरा,
    अब उससे क्या,
    जैसा भी हूँ अब तुम्हारा हूँ..

7. कोशिश करूँगा पता न चले तुझे,
    की कितनी मोहब्बत है अब भी,
     कही मेरा दर्द कम न हो जाये..

8. कुछ तो ज़माने के डर से और कुछ तुम्हारे,
    दिखा नहीं सकता अपनी मोहब्बत की गहराई,
    जानता हूँ, यकीं नहीं होगा मेरी बातों पर तुम्हे,
    चलो कुछ पल के लिए ही सहीं, मान लो,
    मुझसे ज्यादा मोहब्बत तुम्हे कोई नहीं कर सकता | 

9. ऐसा नहीं नहीं की चाँद तारे तोड़ कर नहीं ला सकता,
    डरता हूँ पर,
    कहीं चुभ ना जाए तेरे नाजुक हाथों में..


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

मेरे ब्लॉग पर आ कर अपना बहुमूल्य समय देने का बहुत बहुत धन्यवाद ..